अनूप जलोटा जालोर महोत्सव में करेंगे शिरकत


जालोर महोत्सव में भजन गायक अनूप जलोटा नटराज मंच पर गुरुवार को भजनों की प्रस्तुति देंगे। जिला कलक्टर अनिल गुप्ता ने बताया कि 15 से 17 फरवरी को आयोजित होने वाले जालोर महोत्सव में विविध कार्यक्रम होंगे। जिसके तहत 16 को जालोर स्टेडियम में स्थित नटराज मंच पर रात 8 बजे भजन गायक अनूप जलोटा की ओर से भजनों की प्रस्तुति दी जाएगी।

जालोर विकास समिति के सचिव मोहन पाराशर ने बताया कि जालोर महोत्सव-2017 के तहत 14 को सुन्देलाव तालाब पर दीपदान व सर्वधर्म प्रार्थना का आयोजन किया जाएगा। जिसमें तालाब में दीप प्रवाह सहित अन्य कार्य किए जाएंगे।

वहीं १५ को सवेरे 8 बजे हनुमान शाला विद्यालय से शौभायात्रा निकाली जाएगी। उन्होंने बताया कि इस दिन चयनित बालक-बालिकाओं की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम व खेलकूद की प्रतियोगिताएं होगी।

वहीं रात में सांस्कृतिक कार्यक्रम में गुजरात के प्रसिद्ध दल की ओर से धमाल कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा। जालोर महोत्सव के प्रमुख समन्वयक एवं जालोर उपखण्ड अधिकारी राजेन्द्रसिंह ने बताया कि महोत्सव के दूसरे दिन सवेरे 8 .30 बजे हनुमान शाला स्कूल से जालोर स्टेडियम तक ‘रन फोर जालोरÓ सद्भावना रैली निकाली जाएगी।

महोत्सव के तीसरे दिन 17 को विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियां व खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन तथा रात 8 .30 बजे स्टेडियम में नटराज मंच पर कवि सम्मेलन का आयोजन होगा। जालोर स्टेडियम में 22 तक मेले का भी आयोजन किया जाएगा।

You may also like

LEAVE A COMMENT