सफ़र प्रभातम का !


सफ़र प्रभातम का !

अपनी ही एयरलाइन सर्विस “Prabhatam  Fly Divine” से आज इंदौर से भोपाल तक का सफ़र तय किया। सफ़र करते वक्त दिल में बस यही  ख़याल आया कि छोटे शहरों में जल्दी और कम कीमतों में पहुचने के लिए प्रभातम की वायु सेवा सफल साबित होगी ।
भारत सरकार आज देश भर में क्षेत्रीय हवाई संपर्क क्षेत्र को बढ़ावा देने की हर संभव कोशिश कर रही है और हम भी उस मुहीम का छोटा सा हिसा हैं। यह सुविधा छोटे शहरों में पर्यटन को बढ़ावा देने में भी लाभकारी साबित होगी।
भारत के अग्रणी एयर वाहक सेवा प्रदाता में से एक, प्रभात एविएशन ने मध्य प्रदेश में छोटे शहरों और बड़े शहरों को जोडने वाला एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। मध्य प्रदेश का प्रभातम एविएशन प्राइवेट लिमिटेड एक अग्रणी लाइन एयर वाहक सेवा प्रदाता है, जो कि तीर्थयात्रियों, पर्यटन, एनआरआई, एचएनआई के राजनीतिक दिग्गज, नौकरशाहों और कॉर्पोरेट बैनरों को, विभिन्न पर्यटन स्थलों तक उड़ाने में मदद करता है।
हवाई चप्पल पहनने वालों को हवाई जहाज़ में यात्रा करने के उद्देश्य से; माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने नागरिक उड्डयन मंत्रालय के लिए अपनी नई शुरू की गई “यूडीएएन” योजना के जरिए किफायती और आसानी से सुलभ क्षेत्रीय एयर कनेक्टिविटी नेटवर्क को बढ़ावा देने के लिए क्रिस्टल स्पष्ट जनादेश दिया है।
प्रधानमंत्री जी की इसी कोशिश में भागिदार बनने के उद्देश्य से प्रभातम भविष्य में अपनी सेवाओं में एयर टैक्सी, एयर एम्बुलेंस, सुरक्षा और पावर ट्रांसमिशन लाइन और पाइपलाइनों की निगरानी, ​​गृह भूमि सेवाएं, कीटनाशक स्प्रे और हेली स्कीइंग शामिल करने जा रहा है, जो मध्यप्रदेश के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।

You may also like

LEAVE A COMMENT